जोगी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शमशुल आलम ने आबकारी विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा

शेयर करें...

राजनांदगांव। आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शमसुल आलम के निर्देशानुसार अजीत जोगी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बिलाल सोलिन खान और मिलाप बघेल के संयुक्त नेतृत्व में जिला आबकारी अधिकारी यदुनंदन राठौर और नगर पुलिस अधीक्षक को मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा है।
बिलाल सोलिन खान ने कहा जिले के सभी बीयर बार में बंद होने का समय लगभग 11 बजे है, पर उसके पश्चात 1-2 घंटे और बैठाकर शराब परोसा जाता है, जिससे आबकारी विभाग के संरक्षण देने की बू आती है। जिला महासचिव मिलाप बघेल ने बताया जिले स्थित हाइवे से लगे हुए समस्त ढाबों में अवैध रूप से शराब बेची और पिलाई जा रही है, जिसमें ढाबों के कर्मचारियों द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग मिलने की बात की जाती है, अगर 2 दिनों के भीतर कार्यवाही नहीं की जाती है तो तत्काल प्रभाव से हमारे नेता शमसुल आलम के नेतृत्व में कलेक्टर ऑफिस के सामने और एसपी ऑफिस के सामने उग्र प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन-प्रशासन की होगी। संयुक्त रूप से अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया है।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मिलाप बघेल और अजीत जोगी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बिलाल सोलिन खान के साथ सोमेश कुमार, ऋतिक, आसिफ खान, महमूद शेख, रेहान खान, खेमचंद साहू, चंदन देवांगन, चंदन यादव, सुमित साहू, रितिक यादव, रोहित वर्मा, शिवम् यादव, विनय बघेल, मयूर पटेल आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *