बैगापारा में बना सोनकर समाज का सामुदायिक भवन, महापौर ने किया लोकार्पण

शेयर करें...

राजनांदगांव। नगर निगम द्वारा वार्ड क्रमांक 33, लखोली, बैगापारा में अधोसंरचना मद अंतर्गत 20 लाख रूपये की लागत से सोनकर समाज के लिये भवन का निर्माण किया गया है, जिसका आज लोकार्पण करते हुये महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख ने कहा कि वार्ड पार्षद एवं सामाजिक बंधुओं की मांग पर निगम द्वारा 20 लाख रूपये की लागत से बड़ा हाल, दो कमरा, शौचालय के साथ सर्वसुविधायुक्त भवन का निर्माण किया गया है। भवन निर्माण होने से समाज के लोगों को सामाजिक, धार्मिक एवं अन्य आयोजनों के लिये एक सर्वसुविधायुक्त उचित स्थान मिल गया। उन्होंने कहा कि सोनकर समाज बड़ा समाज है, समाज के लोग अब शिक्षित होकर समाज हित में कार्य कर रहे है। समाज को आगे बढ़ाने के लिये समाज के अंतिम व्यक्ति की चिंता करनी होगी, समाज के लोगों के आर्थिक उन्नति, बच्चों की शिक्षा में समाज का योगदान होना चाहिये, तब सोनकर समाज अन्य समाज की तरह प्रगतिरत होगा।
बैगापारा में एक संक्षिप्त एवं गरिमामय आयोजन में पूजा-अर्चनाकर, फीता काटकर, पट्टीका का अनावरण कर महापौर श्रीमती देशमुख ने लोककर्म विभाग के प्रभारी सदस्य मधुकर वंजारी, बाजार विभाग की प्रभारी सदस्य व वार्ड पार्षद श्रीमती दुलारी बाई साहू, पुर्नवास एवं नियोजन विभाग के प्रभारी सदस्य भागचंद साहू, वरिष्ठ पार्षद शिव वर्मा व गप्पू सोनकर तथा समाज के अध्यक्ष चुन्नीलाल सोनकर की उपस्थिति में लोकार्पण किया।
प्रभारी सदस्य व वार्ड पार्षद श्रीमती दुलारी साहू ने कहा कि समाज वालों की मांग पर महापौर हेमा देशमुख ने अपनी 20 लाख रूपये से भवन का निर्माण कराया, जिसके लिये मैं उनका समाज एवं वार्डवासियों की तरफ से आभार व्यक्त करती हूं और वार्ड के काम में इसी प्रकार सहयोग की अपेक्षा करती हूं। कार्यक्रम के प्रारंभ में समाज के उपाध्यक्ष उभेलाल सोनकर, कोषाध्यक्ष नकुल सोनकर व श्यामू सोनकर, मंत्री जमेश्वर सोनकर सहित पदाधिकारियों ने अतिथियों का पुष्प-गुच्छ से स्वागत किया। इस अवसर पर उप अभियंता श्रीमती गरिमा वर्मा सहित समाज के लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *