कलेक्टर जनदर्शन में 20 आवेदन प्राप्त, समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश

शेयर करें...

मोहला। कलेक्टर एस जयवर्धन के निर्देशानुसार आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में अपर कलेक्टर श्री विजेंद्र सिंह पाटले ने आमजनों की शिकायतो, समस्याओं और मांगों को सहानुभूतिपूर्वक सुना। अपर कलेक्टर ने जिला अधिकारियों को निर्देशित किया कि आम नागरिकों की समस्याओं को सुनने के साथ ही नियमानुसार कार्यवाही करें। कलेक्टर जनदर्शन में आज 20 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त सभी आवेदनों को संबंधित विभाग में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।
कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के विकासखंड अं.चौकी अंतर्गत ग्राम तारमटोला निवासी श्री कुलदीप कुंजाम ने मुर्गी पालन हेतु शासन से प्राप्त योजनाओं का लाभ प्रदाय करने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। मोहला के वार्ड क्र.17 के समस्त वार्डवासीयों ने गंदे पानी की निकासी हेतु पक्की नाली निर्माण के संबंध में आवेदन दिया। मानपुर वि.ख. अंतर्गत ग्राम आमाटोला सहपाल निवासी ने अपनी बच्ची का ईजाल कराने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया है। इसी प्रकार मानपुर निवासी श्री सुरज ढिमर ने प्रधानमंत्री आवास योजना प्रदाय के संबंध में आवेदन प्रेषित किया गया है। इसी प्रकार शा.पो.मै.बालक छात्रावास अं.चौकी के समस्त छात्रवासी बच्चों ने अपने छात्रावास में आवश्यक सामग्री की कमी के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। इसी प्रकार जिले के अन्य आवेदको ने अपने आवेदन के माध्यम से अपने समस्याओं से निजात पाने कलेक्टर से गुहार लगायी है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *