फर्जी शिकायत करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी ने सौंपा ज्ञापन

शेयर करें...

राजनांदगांव। जिले में जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीतिक साजिश के तहत फर्जी शिकायतें करने का मामला सामने आया है। पार्टी द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि राजनांदगांव ग्रामीण के पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ आबकारी विभाग में फर्जी शिकायत की जा रही है, जिसके तहत आज आबकारी विभाग के अधिकारियों के द्वारा जांच किया गया, जो की जांच में आरोप पूरी तरह से फर्जी पाया गया।
पार्टी कार्यकताओं के खिलाफ हो रहे फर्जी शिकायतों के संबंध में जिला अध्यक्ष मनीष देवांगन को अवगत करवाया गया। जिला अध्यक्ष देवांगन ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए राजनांदगांव शहर अध्यक्ष लेखु साहू को निर्देशित करते हुए कार्यकर्ताओ के विरूद्ध हो रहे षड्यंत्र के खिलाफ उच्च अधिकारियों से संपर्क कर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करवाने की बात कही।
इसी परिपेक्ष्य में मंगलवार को एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी द्वारा दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *