नरेन्द्र मोदी के अमेरिका दौरे से देश सशक्त एवं आत्मनिर्भर बनेगा : अभिषेक सिंह

शेयर करें...

राजनांदगांव। मोर बूथ मोर अभियान के तहत आज पूर्व सांसद अभिषेक सिंह राजनांदगांव के विधानसभा के बूथ 179 पारीखुर्द में पहुंचकर सदस्यता अभियान के तहत ग्रामवासियों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए ग्रामीण क्षेत्र में भी भाजपा की स्थिति मजबूत हो रही है।
भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस अवसर पर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमरीका प्रवास का विशेष जिक्र करते हुए कहा कि श्री मोदी ने इस दौरे से अमेरिका व भारत विरोधियों को कड़ा संदेश दिया है।
श्री सिंह ने कहा कि न्यूयॉर्क में 25 हजार भारतीय जन समूह को संबोधित करके अमेरिका व उसके पिट्ठूओं एवं पुरी दुनिया को श्री मोदी ने दिया करारा जवाव दे दिया है कि अब भारत बदला हुआ भारत है, भारत किसी के दवाव में आकर कार्य करने वाला नहीं है, अब भारत किसी के पीछे चलने वाला भारत नहीं है, ये बदला हुआ भारत है, अब नई व्यवस्था बनाता है, अब भारत नेतृत्व कर रहा है और नेतृत्व करेगा, पहले भारत समान दूरी के आधार पर चलता था और अब भारत सबसे सामान नजदीकी के आधार पर आगे बढ़ रहा है। आज का भारत किसी के दिशा निर्देशों पर चलने वाला नहीं है स्वयं अपने मापदंड निर्धारित कर आगे बढ़ रहा है। हमें किन से मिलना है किन से नहीं मिलना यह हम स्वयं तय करेंगे। राष्ट्रहित हमारे लिए सर्वोपरि है उसके लिए जो आवश्यक है वह सब करेंगे। पिछले 10 सालों में हमारी नीतियों के कारण इतने सारे बड़े बदलाव संभव हो पाए। अब भारत अवसरों का इंतजार नहीं करता, अब भारत अवसर निर्माण करता है।
अभिषेक सिंह ने मोदी सरकार की नीतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि एक दशक में 25 करोड लोगों को गरीबों की रेखा से सबको अवसर दिलाकर बाहर निकाला है।
श्री सिंह ने कहा कि पिछले दौरे में राहुल गांधी ने अमेरिका में बयान दिया था कि भारत में 90 प्रतिशत लोगों अवसर प्रदान नहीं किये जा रहे है, इसलिए में राजनैतिक नेता होने के कारण भारत में रहना ही नहीं चाहता? राहुल गांधी ने भारतियों को क्षेत्रवाद, भाषावाद, सम्प्रदाय आदि के आधार पर बाटने का बयान दिया था, सरदारों के पगड़ी, कड़े आदि पर भी उन्होंने अनर्गल टिप्पणी की थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने सभी भारतियों को राष्ट्रीय दूत और 140 करोड़ भारतियों को एक सूत्र में पिरोने का बयान दिया, सभी से भारत माता की जय बुलवाई। अमेरिका की फुट डालों राजकरों की नीति को फेल किया।
अमेरिका की डिप स्टेट को भारत के चुनावों को लेकर स्पष्ट संदेश दे दिया है भारत में 140 करोड़ भारतीयों का लोकतंत्र है, बड़ी कुशलता व शांति के साथ मतदान हुआ और भारतीय जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार को चुना है, जो 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास का परिणाम है।
अभिषेक सिंह ने बताया की श्री मोदी ने स्पष्ट तौर पर अमरीका में कहा कि दुनिया में शांति स्थापित करनी है तो यूएनए जैसी संस्थाओं में सुधार करने की आवश्यकता है, जो रूस-यूक्रेन जैसे युद्धों को रोकने में नाकामयाब रही है। श्री मोदी के इस दौरे से पूरी दुनिया प्रभावित है और अभिषेक सिंह ने आश्वस्त होते हुए कहा कि भारत को आने वाले समय में बहुत बड़े लक्ष्य साधने है, जिनके द्वारा भारत एक सशक्त आत्मनिर्भर सुरक्षित राष्ट्र बनेगा।
सदस्यता अभियान के अवसर पर ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष रोहित चंद्राकर, महामंत्री मनोज साहू, पार्रीखुर्द के सरपंच बुद्धेश्वर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *