आकाशीय बिजली गिरने के कारण चार बच्चों की मृत्यु हो जाने पर उनके परिजनों को शासन की छात्र दुर्घटना बीमा योजना के तहत शिक्षा विभाग द्वारा 1-1 लाख रूपए का चेक प्रदान किया गया

शेयर करें...

राजनांदगांव। विकासखंड राजनांदगांव के ग्राम जोरातराई में आकाशीय बिजली गिरने के कारण चार बच्चों की मृत्यु हो जाने पर उनके परिजनों को शासन की छात्र दुर्घटना बीमा योजना के तहत शिक्षा विभाग द्वारा 1-1 लाख रूपए का चेक प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है कि शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला स्टेशन मुढ़ीपार में तिमाही परीक्षा समाप्ति के बाद कुछ बच्चे अपने निवास स्थान की ओर निकले और कुछ समय पश्चात अत्यधिक बारिश होने के कारण स्टेशन मुढ़ीपार एवं जोरातराई के मध्य एक खंडहर में बारिश से बचने के लिए रूके। उसी समय आकाशीय बिजली गिरने से चार छात्रों की मृत्यु हो गई। चारों छात्र शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला स्टेशन मुढ़ीपार के कक्षा 11वीं के छात्र थे। जिसमें शरद एवं रवि ग्राम मनगटा तथा नितिन धनकर एवं शशिकांत साहू ग्राम जोरातराई के निवासी थे।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *