राजस्थानी समाज करेगा “एक शाम श्री माजीसा माँ के नाम” का आयोजन

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

पुणे.

एक बार फिर से हडपसर, पुणे की पवित्र भूमि में माँ माजीसा के नाम के जयकारे गूँजने जा रहे हैं. दरअसल, राजस्थानी समाज 25 सितंबर को एक शाम माँ माजीसा के नाम से कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है.

आयोजन की तैयारियों को अँतिम रूप देने में श्री माजीसा मातारानी भटियानी ट्रस्ट से जुडे़ पदाधिकारी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. ट्रस्ट की ओर से बताया गया कि शाम 5 बजे से रात्रि 10 बजे तक माँ के भजन प्रस्तुत होंगे.

कौन होगा गायक . . ?

बिबवेवाडी से कोंढवा जाने वाले मार्ग पर राजयोग लाँस आता है. यहीं पर यह आयोजन रखा गया है.

छोटूसिंह रावणा व शंभु राणा बुधवार शाम अपने द्वारा प्रस्तुत भजनों से माँ माजीसा की आराधना में भगतों को भी जोडे़ंगे. मँच सँचालक का दायित्व विशाल रामावत सँभालेंगे.

राजस्थानी समाज सँघ के अध्यक्ष मगराजजी राठी आयोजन के मुख्य अतिथि हैं. प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में आईं बोलियों व चढा़वे के निमित्त यह भजन सँध्या आयोजित की जा रही है.

भजन सँध्या बुधवार शाम 5 बजे से रात के 10 बजे तक रखी गई है. भोजन प्रसादी का कार्यक्रम भी होगा. जिसका समय शाम साढे़ छह से रात्रि के साढे़ नौ बजे निर्धारित है.

भोजन प्रसादी के लाभार्थी चँदन सिंह कानसिंहजी राजपुरोहित हैं. राजस्थान में इनका गाँव पाली जिले में कलाली, व्हाया रोहट बताया जाता है. फिलहाल हडपसर में महालक्ष्मी ब्यूटी सेंटर का सँचालन इनके द्वारा किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *