जनसंपर्क विभाग द्वारा विकसित भारत :मोदी जी की संकल्पना थीम पर नगर निगम परिसर में लगाई गई फोटो प्रदर्शनी

शेयर करें...

राजनांदगांव। जनसंपर्क विभाग द्वारा विकसित भारत : मोदी जी की संकल्पना थीम पर आधारित फोटो प्रदर्शनी आज नगर निगम परिसर राजनांदगांव में लगाई गई। सांसद संतोष पाण्डेय, कलेक्टर संजय अग्रवाल एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया। जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी आकर्षण का केन्द्र रहा। जनसंपर्क विभाग द्वारा फोटो प्रदर्शनी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन की खुबसूरत झांकी तथा उनके द्वारा कर्तव्यनिष्ठा के साथ देश के लिए किए जा रहे कार्यों एवं योगदान की झलक दिखाई दी। फोटो प्रदर्शनी का बड़ी संख्या में नागरिकों ने अवलोकन किया। जिले के पत्रकारगण, गणमान्यगण, अधिकारी-कर्मचारी, स्कूली बच्चे एवं जनसामान्य ने भी फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इस दौरान जनसंपर्क विभाग की पत्रिका जनमन का निःशुल्क वितरण किया गया।
मोतीपुर राजनांदगांव निवासी दिनेश केशरिया ने फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया। दिनेश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जीवन पर आधारित यह फोटो प्रदर्शनी प्रेरक है। दिनेश ने प्रदर्शनी देखकर बहुत खुशी व्यक्त की। राजनांदगांव निवासी विश्वनाथ गोडाने ने फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन कर सराहना की। महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक स्कूल राजनांदगांव के स्कूली बच्चों ने फोटो प्रदर्शनी को देखा। स्कूली बच्चों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी से उनके जीवन एवं कार्यों की जानकारी मिली। देश के लिए ईमानदारी एवं प्रतिबद्धता पूर्वक कार्य करने की प्रेरणा मिली। स्कूली बच्चों को जनमन पत्रिका दी गई।
उल्लेखनीय है कि फोटो प्रदर्शनी में बचपन, पाठशाला, माँ से मिला संस्कार, देश भक्ति की शक्ति, किताबों के समंदर के गोताखोर, युवा नमो जीवन एक खोज, हिमालय की गोद में, पावरफुल सीएम, वीआईपी कल्चर को गुडबाय, मोदी 3.0, बाबासाहेब को सच्ची श्रद्धांजलि, सभी के लिए सुलभ और सहज हेल्थकेयर, बदल रहा गांव संवर रहा जीवन, जनजातीय सशक्तिकरण एक नये युग का आरंभ, जनभागीदारी जन-जन की सामूहिक हिस्सेदारी, 24 घंण्टे भी कम है बंदे में इतना दम है, तन-मन से स्वयंसेवक, आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब, संकटमोचक बने मोदी, वर्षों का अंधेरा छटा घर-घर में सूरज उगा, जल शक्ति से जलक्रांति, प्रकृति संग नवाचार अक्षय ऊर्जा का विस्तार, एक पेड़ माँ के नाम, डिजिटल हुई पहचान डिजिटल से भुगतान डिजिटल से जीवन आसान, अंतरिक्ष शक्ति, संविधान के अग्रदूत सहित विभिन्न उपलब्धियों की जानकारी दी गई।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *