प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों का करायेगें गृह प्रवेश

शेयर करें...

राजनांदगांव। शासन के निर्देशानुसार 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर 2024 तक स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित करने की कड़ी में स्वच्छता ही सेवा अभियान का शुभारंभ 17 सितम्बर 2024 को सुबह 8 बजे शीतला माता मंदिर परिसर में श्रमदान कर और त्रिवेणी परिसर में वृक्षारोपण किया जायेगा। वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी अंतर्गत देशभर के 4 लाख हितग्राहियों का गृह प्रवेश किया जायेगा। जिसका दोपहर 12 बजे नगर निगम सभागृह टाऊन हॉल में सीधा प्रसारण होगा।
नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भुवनेश्वर ओड़िसा राज्य से 17 सितम्बर 2024 को प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी अंतर्गत देशभर के 4 लाख हितग्राहियों का गृह प्रवेश किया जायेगा। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के 23071 हितग्राहियों का गृह प्रवेश प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से किया जायेगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का नगर निगम द्वारा नगर के हितग्राहियों के लिए टाऊन हॉल सभागृह में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में सीधा प्रसारण किया जायेगा। उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर 2024 तक स्वभाव स्वच्छता, संस्कार स्वच्छता के प्रसंग पर स्वच्छता ही सेवा अभियान आयोजित किये जाने शासन निर्देश के अनुक्रम में अभियान के पहले दिन शीतला माता मंदिर परिसर में श्रमदान किया जायेगा। श्रमदान के अलावा स्वच्छता रैली आयोजित की जायेगी। रैली को महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना की जायेगी। इसी कड़ी में सुबह 9 बजे एक पेड़ माँ के नाम अंतर्गत त्रिवेणी परिसर में वृक्षारोपण किया जायेगा। नगर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता ने 17 सितम्बर को आयोजित कार्यक्रमों में सुबह 8 बजे शीतला माता मंदिर परिसर में श्रमदान, 9 बजे त्रिवेणी परिसर में वृक्षारोपण एवं दोपहर 12 बजे टाऊन हॉल सभागृह में आयोजित प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों के ऑनलाईन गृह प्रवेश कार्यक्रम में निगम पदाधिकारियों,जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों तथा पत्रकार बंधुओं से उपस्थिति की अपील की है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *