नाले में मिली गोलियाँ : क्या कर रही है राजधानी की पुलिस . . ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

रायपुर.

प्रदेश के सभी बडे़ अधिकारियों की मुख्यमंत्री द्वारा ली गई बैठक को महज कुछ ही घंटे हुए होंगे कि राजधानी रायपुर में खलबली मची हुई है. दरअसल, नाले से पुलिस ने गोलियों का जो जखीरा बरामद किया है वह सवाल करने मजबूर कर रहा है कि क्या कर रही राजधानी की पुलिस . . ?

उल्लेखनीय है कि राजधानी रायपुर में बँदूक की गोलियों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है. यह गोलियाँ भी पुलिस को बच्चों द्वारा बताए जाने पर लोगों से मिली सूचना पर मिली है.

कहाँ से मिली थी . . ?

इस मामले के बाद से राजधानी की पुलिस में हड़कंप सी स्थिति बताई जा रही है. यह मामला होटल वीडब्ल्यू कैन्यन के सामने बहने वाले नाले से जुडा़ हुआ है. इसी नाले में राइफल की लगभग 84 गोलियाँ मिली है.

यह गोलियाँ इंसास और लाइट मशीन गन (एलएमजी) जैसे हथियारों की बताई जा रही हैं. फिलहाल, तेलीबांधा पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, ग्राम फुंडहर में वीडब्ल्यू कैनयन होटल के सामने छोकरा नाला बहता है. इस नाले में मछली पकड़ने कुछ बच्चे लगे हुए थे.

इन्हीं बच्चों को एक बिनडोरी (पाउच) में कुछेक कारतूस मिले थे. खुले में भी कुछेक कारतूस थे. बच्चों के बताने पर इसकी सूचना उनके पालकों ने पुलिस को दी थी.

सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस को अंततः नाले से 84 कारतूस और दो खाली खोखे मिले हैं. यह कारतूस 303 बोर, एलएमजी, इंसास आदि के बताए जाते हैं.

पुलिस अभी यह पता करवा रही है कि आवाजी या अभ्यास किए जाने वाले कारतूस हैं या फिर जिंदा कारतूस. बताया तो यह तक जाता है कि इन गोलियों का इस्तेमाल सुरक्षा बलों द्वारा किया जाता है.

बहरहाल, पूरे प्रकरण को लेकर राजधानी रायपुर के एसएसपी से बात करने का प्रयास नेशन अलर्ट ने किया. एसएसपी रायपुर सँतोष सिंह ने फिलहाल षड्यंत्र से इनकार करते हुए कहा कि प्रकरण की जाँच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *