शोक संतप्त परिवारों से मिलने विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह कार्यकर्ताओं के घर पहुंचे

शेयर करें...

राजनांदगांव। पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास पर राजनंदगांव पहुंचे थे। उन्होंने मोहारा स्थित सिंगदई, हल्दी और धामनसरा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया और लोगों की तकलीफों को समझा और संबंधित अधिकारियों को त्वरित सहायता का दिशा निर्देश भी दिया।
मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार को डॉ. रमन सिंह जगदीश प्रसाद अग्रवाल के आकस्मिक निधन पर रामाधीन मार्ग स्थित उनके घर पहुंचे, जहां उनके परिजनों संजू अग्रवाल एवं विष्णु अग्रवाल को डॉ.. रमन सिंह ने सांत्वना प्रकट की। तत्पश्चात डा. सिंह दयाराम सोनी के निधन पर भरकापारा स्थित उनके निवास पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने संतोष, संजय एवं महेश सोनी को शोक सांत्वना प्रकट करते हुए डॉ रमन सिंह भाजपा कार्यकर्ता तरूण साहू के पिताश्री स्वर्गीय लक्ष्मण साहू स्टेशन पारा स्थित घर पहुंचे और अंत में नया ढाबा स्थित पूर्व बूथ अध्यक्ष अशोक साहू के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर दुख की घड़ी में शोक संवेदना व्यक्त की। इस अवसर पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता संतोष अग्रवाल, कोमल सिंह राजपूत, राजा माखीजा, श्यामा सुखदेव, तरुण लहरवानी, अतुल रायजादा, योगेश बागड़ी, भावेश वेद सहित भाजपा नेता उपस्थित थे।
डॉ. रमन सिंह सहजता सरलता और सादगी की प्रतिमूर्ति के नाम से जाने जाते हैं आज जब वे शोक संतप्त परिवारों से मिलने के लिए उनके घर जा रहे थे, तो स्टेशन पारा स्थित शहर के वरिष्ठ चिकित्सक अलीम सिद्दीकी के क्लीनिक को देखकर वह सीधे उनके क्लीनिक पहुंचे और उन्होंने अलीम सिद्दीकी का हाल-चाल पूछा, अचानक डॉ. रमन सिंह को देखकर डॉक्टर सिद्दीकी भी चौंक गए, फिर प्रसन्नचित होकर उन्होंने डॉ. रमन सिंह से भेंट की तथा दोनों ने एक-दूसरे का हाल-चाल पूछा और आत्मीयता के साथ पुराने दिनों की यादें ताजा की।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *