महापौर, कलेक्टर एवं आयुक्त पहुंचे बाढ़ प्रभवित वार्ड मोहारा, सिंगदई, मोहड़ एवं हल्दी

शेयर करें...

राजनांदगांव। अत्यधिक वर्षा के कारण मोहारा नदी में आई बाढ़ से प्रभावित वार्ड मोहारा, सिंगदई, मोहड़ और हल्दी का आज महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख, कलेक्टर संजय अग्रवाल एवं निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता ने निरीक्षण कर बाढ़ पीड़ित परिवारों को सुरक्षित स्थान पहंुचाने एवं खाने-पीने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश तकनीकी अधिकारियों को दिये। कलेक्टर ने कहा कि बाढ़ का पानी कम होने तक बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित स्थान स्कूल, सामुदायिक भवन में रखे एवं उनके लिये नाश्ता, खाने-पीने के अलावा सोने बैठने की पर्याप्त व्यवस्था करने आयुक्त श्री गुप्ता को निर्देशित किये।
महापौर श्रीमती देशमुख, कलेक्टर श्री अग्रवाल एवं आयुक्त श्री गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु, जल विभाग के प्रभारी सदस्य सतीष मसीह, पार्षद केवल साहू, गगन आईच, पूर्व पार्षद अवधेश प्रजापति, पार्षद प्रतिनिधि आशीष डोंगरे एवं तकनीकी अधिकारियों के साथ बाढ़ प्रभावित वार्डो में अलग-अलग वार्ड का मुआयना कर वार्ड के स्कूल एवं सामुदायिक भवन में बाढ़ पीड़ितों को ठहराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि इनके खाने-पीने तथा सोने के लिये बिस्तर की व्यवस्था करने कार्यपालन अभियंता यूके रामटेके को निर्देशित किये। उन्होंने चारों वार्ड में जाकर जायजा लेने के उपरांत बाढ़ पीड़ितों से चर्चा कर कहा कि अत्यधिक वर्षा के कारण शिवनाथ नदी का जल स्तर बढ़ने पर बाढ़ की स्थिति निर्मित हो रही है। अतः आप लोग सुरक्षित स्थान स्कूल एवं सामुदायिक भवन में ठहरे, वहां आप लोगों के लिये पर्याप्त व्यवस्था की जावेगी।
महापौर श्रीमती देशमुख, कलेक्टर श्री अग्रवाल एवं आयुक्त श्री गुप्ता ने पीड़ित परिवारों से सामुदायिक भवन एवं स्कूल में जाकर उनके खाने-पीने एवं सोने की व्यवस्था के संबंध में चर्चा कर कहा कि जब तक बाढ़ की स्थिति समान्य नहीं हो जाती, तब तक आप लोग यहीं रहे। उन्होंने अधिकारियों से भी कहा कि इनकी सुरक्षा एवं राहत में किसी प्रकार की असावधानी नहीं होनी चाहिये। उन्होंनें मोहारा फिल्टर प्लांट का निरीक्षण कर वहां भी आवश्यक व्यवस्था करने एवं सावधानी बरतने के निर्देश दिये।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *