धीमी चाल वाले शनि 15 नवंबर से हो रहे मार्गी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

मृत्युंजय

शनि ग्रह जल्द ही वक्री से मार्गी होने वाले हैं. शनि के मार्गी होने से कर्क सहित इन राशियों की आर्थिक स्थिति पर दिखेगा असर, यह 5 राशियां हो जाएगी मालामाल.

15 नवंबर के बाद न्याय के देवता शनि देव महाराज कुछ राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं. दरअसल, जल्द ही शनि मार्गी होने वाले हैं.

शनि सबसे धीमी गति से चलने वाले ग्रह हैं. शनि इस समय अपनी राशि कुंभ में विराजमान हैं. शनि कुंभ राशि में वक्री चाल चल रहे हैं.

शनि वक्री अवस्था में 30 जून, 2024 से हैं. वक्री अवस्था का अर्थ है उल्टी चाल से. शनि की वक्री और शनि की मार्गी चाल को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है.

शनि की यह वक्री चाल 135 दिनों के लिए है. शनि 15 नंवबर, 2024 को मार्गी हो रहे हैं. शनि का मार्गी होना भी बहुत महत्वपूर्ण होता है.

जब ग्रह सामान्य गति से भ्रमण करता है तो उसको मार्गी कहते हैं. शनि के मार्गी होने से इन राशियों को बहुत लाभ होने वाला है :

कर्क राशि :

कर्क राशि वालों के लिए 15 नंवबर के बाद से शुभ समय की शुरुआत हो रही है. इस दौरान कर्क राशि वालों की आर्थिक समस्याओं का अंत होगा.

पैसों की तंगी और किल्लत दूर होगी, और आपकी लाइफ में लंबे समय से चल रही दिक्कतों का अंत होगा.

वृश्चिक राशि :

शनि के मार्गी होने के बाद वृश्चिक राशि वालों के लिए समय बदलाव लेकर आएगा. आपकी आर्थिक, मानसिक मुश्किलें खत्म होंगी और आप अपनी लाइफ में ग्रोथ करने की राह पर अग्रसर होंगे.

शनि देव की कृपा से आपके सभी काम बनेंगे. अगर आप प्रॉपर्टी में लंबे समय से इंवेस्ट करने का सोच रहे हैं तो आपको यह मनोकामना पूरी होगी.

मकर राशि :

मकर राशि वालों पर इस समय शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव चल रहा है. 15 नवंबर के बाद से शनि देव की कृपा मकर राशि वालों पर होने वाली है.

शनि अवस्था के दौरान आपको बहुत सी मुश्किलों को झेलना पड़ा, आप काम जो बनते-बनते रुक रहे थे, वो अब पूरे होंगे. पैसों से जुड़ी परेशानी का अंत होगा.

कुंभ राशि :

कुंभ राशि वालों का 15 नवंबर के बाद मुश्किलों का अंत होगा. माता-पिता का सपोर्ट मिलेगा.

जो बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं उनको जो मुश्किलें आ रही थी, उनका समाधान निकलेगा. आय में वृ्द्धि होने के आसार है. आपको जॉब और करियर में ग्रोथ मिलेगी.

मीन राशि :

मीन राशि वालों के लिए 15 नंवबर के बाद का समय बहुत शुभ है. आपको जॉब में लोगों का सपोर्ट मिलेगा.

आपके स्थान में परिवर्तन भी हो सकता है. आपको नई नौकरी मिलने की संभावना है, जिससे आपका भाग्य उदय होगा. आप इस नौकरी के लिए लंबे समय से कोशिश कर रहे थे. बिजनेस में धन लाभ होने की भी संभावना है.

(नेशन अलर्ट द्वारा यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नेशन अलर्ट नहीं करता है. इन्हें अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *