मेजबान दुर्ग की बालिकाओं ने बिलासपुर आसानी से हराया

शेयर करें...

राजनांदगांव। स्कूल शिक्षा विभाग छग शासन द्वारा आयोजित कि जा रही 24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तहत आज भी आठ मैच खेले गए। प्रतियोगिता का समापन व पुरूस्कार वितरण समारोह आज 27 अगस्त, मंगलवार को दोपहर 1 बजे से राजनांदगांव की जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता घासी साहू के मुख्य आतिथ्य सचिन बघेल अध्यक्ष जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित, राजनांदगांव की अध्यक्षता व किशुन यदु नेता प्रतिपक्ष नगर पालिक निगम, राजनांदगांव, अतुल रायजादा समाजसेवी, तरूण लहरवानी समाजसेवी के विशिष्ठ आतिथ्य में अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित है। आज प्रतियोगिता के तीसरे दिन जिले के कलेक्टर संजय अग्रवाल ने प्रतिभागियों से परिचय प्राप्त कर बधाई व शुभकामानांए दी।
अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में आयोजित हो रही 24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तहत नेहरू हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन के पहले मैच में अंडर-17 बालक वर्ग में दुर्ग विरूद्ध बिलासपुर के मध्य खेला गया, जिसमें दोनों ही टीमों ने अपने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए इस रोमांचक मुकाबले में कोई भी गोल नहीं कर पाई और मैच गोलरहित बराबरी पर रहा। दूसरे मैच में अंडर-17 बालिका वर्ग में दुर्ग विरूद्ध बिलासपुर के मध्य खेला गया, जिसमें दुर्ग संभाग के खिलाड़ियों ने इस एकतरफे मुकाबले में 7-0 गोल से जीत हासिल की। तीसरे खेले गए अंडर-15 बालक वर्ग में दुर्ग ने बिलासपुर को 1 के मुकाबले 5 गोल से पराजित किया। वहीं चौथे अंडर 17 बालक वर्ग के मैच में सरगुजा ने अपने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए 3-1 गोल से जीत दर्ज की। पांचवे खेले गए अंडर-17 बालिका वर्ग के मैच में सरगुजा ने शुरूवाती समय से गोल करते हुए 18-0 गोल से एक आसान जीत हासिल की। छठवे खेले गए अंडर-15 बालक वर्ग में सरगुजा ने रायपुर को 9-0 गोल से पराजित किया। वहीं अंडर-17 बालिका वर्ग में खेले गए सांतवे मैच में बस्तर हॉकी ने बिलासपुर को एक आसान मुकाबले में 11-0 गोल से पराजित किया। आज का अंतिम व आंठवा मैच अंडर-15 वर्ग में बस्तर विरुद्ध बिलासपुर के मध्य खेला गया। बस्तर हॉकी के खिलाड़ियों ने अपने अच्छे खेल का परिचय देते हुए 8-1 गोल से एक आसान जीत हासिल की। मैच के पूर्व उपस्थित अतिथियों ने मैदान के बीच पहुंचकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर बधाई व शुभकामनाएं दी।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *