देख लीजिए देवेंद्र ; तुम्हारी रिहाई के लिए मुट्ठीभर काँग्रेसी सरकार से भिड़ गए

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

राजनांदगाँव.

बलौदाबाजार भाटापारा कलेक्टोरेट में की गई आगजनी काँड़ में कथित सँलिप्तता को लेकर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की रिहाई को लेकर आज काँग्रेस ने अपना पूर्व निर्धारित धरना प्रदर्शन आयोजित किया. धरने पर मौजूद मुट्ठीभर काँग्रेसियों ने सरकार से भी टकराने में कोई कोर कसर नहीं छोडी़.

ज्यादातर काँग्रेसी वक्ताओं ने इस दौरान जो कुछ कहा उसका लब्बोलुआब यह था कि हर जोर जुल्म की टक्कर में सँघर्ष हमारा नारा है.

तकरीबन पंद्रह कुर्सियाँ बडे़ काँग्रेसियों के लिए मँच पर रखी गई होंगी. मँच की तुलना में छह सात गुना ज्यादा कुर्सियाँ सामने रखी गईं थी जिस पर कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था थी.

बहरहाल, तकरीबन सभी वक्ताओं ने विधायक देवेंद्र यादव को निर्दोष बताते हुए सरकार को जमकर कोसा. एक सुर में सभी ने सरकार को नाकाम बताते हुए खुफिया विफलता को घटना का मुख्य कारण बताया.

एक ने कहा . . . तो पुलिस तुम तक पहुँचेगी !

किसी काँग्रेसी वक्ता ने यह कहते हुए सनसनी फैलाने की कोशिश की थी कि यदि विधायक देवेंद्र की गिरफ्तारी का विरोध नहीं किया गया तो पुलिस कल को तुम तक भी पहुँचेगी. तब वह (पुलिस) तुम्हें भी घरों से उठाकर ले जाने में किसी तरह का सँकोच नहीं करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *