चिखली वार्ड में विदेशी मदिरा दुकान का संचालन न किए जाने हेतु अपर कलेक्टर को महापौर हेमा देशमुख ने पार्षदों के साथ ज्ञापन सौंपा

शेयर करें...

राजनांदगांव। महापौर हेमा देशमुख एवं पार्षद वार्ड क्रमांक 6, पार्षद वार्ड क्रमांक 8, पार्षद वार्ड क्रमांक 14, पार्षद वार्ड क्रमांक 10, पार्षद वार्ड क्रमांक 4, वार्ड क्रमांक 32 के पार्षद ने सब मिलकर पटरीपार खुल रहे शराब दुकान का विरोध किया। पूर्व में भी रेवाडीह की विदेशी शराब दुकान को चिखली लाने की कोशिश की जा चुकी है, जिसका पूर्व में भी स्थानीय पार्षदों द्वारा विरोध किया जा चुका है और अब फिर विदेशी शराब दुकान खोलने की कोशिश चिखली में की जा रही है। भाजपा एक और जहां शराब बंदी की बात करती है, वहीं दूसरी ओर सत्ता में आते ही तेजी से शराब दुकान खोल रही है। साथ ही शहरों में शराब बिक्री कोचियों के माध्यम से तेजी से बढ़ती जा रही है, वहां पर हेमा देशमुख ने कहा कि अगर शराब दुकान खोली जाएगी तो पुरजोर विरोध किया जाएगा।
इस घटना से चिखली, ढाबा, शांति नगर, गौरी नगर, स्टेशन पारा, शिक्षक नगर, राम नगर, शंकरपुर, महारानी लक्ष्मीबाई वार्ड एवं यहां की जनता इस निर्णय से आक्रोशित है। अतः यहां पर विदेशी मदिरा की दुकान ना खोली जाए।
इस कार्यक्रम में उपस्थित महापौर परिषद के सदस्य विनय झा, मधुकर बंजारे, दुलारी साहू, पार्षद अरविंद वर्मा, पूर्णिमा नागदेव, पूर्व एल्डरमैन प्रतिमा बंजारे, सुरेंद्र देवांगन और भी साथी उपस्थित होकर अपर कलेक्टर इंदिरा देवहरी को ज्ञापन देकर कलेक्टर के पास अपनी बात पहुंचने की बात कही व शराब भट्टी न खुलने की बात कही, अन्यथा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *