भवन के अभाव में कारगर साबित नहीं हुआ आत्मानंद स्कूल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770655789

रायपुर. गुंडरदेही में स्वामी आत्मानंद स्कूल के संचालन का कोई विशेष लाभ नहीं मिल पा रहा है. दरअसल, इस स्कूल के पास आज तक स्वयं का भवन ही नहीं है. भवन की कमी से बच्चों की पढा़ई प्रभावित होने से परेशान परिजनों ने आज जनदर्शन में मुख्यमंत्री के समझ अपनी बात रखी.

मुख्यमंत्री जनदर्शन में आज बालोद जिले के विकासखंड गुंडरदेही के लोग आए हुए थे. उन्होंने ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को स्कूल की हकीकत से वाकिफ कराया.

ग्राम पंचायत खपरी ब के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणजन अपनी मांगों और समस्याओं को लेकर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने इस पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

स्वतंत्र पँचायत की माँग . . .

सरपंच श्रीमती जनकबाई साहू ने मुख्यमंत्री को बताया कि ग्राम ईरागुड़ा से पायला पहुंच मार्ग की स्थिति बहुत ही जर्जर हो गई है. इससे राहगीरों को आने-जाने में बहुत परेशानी होती है.

सरपंच के अनुसार गाँव की गलियां पक्की न होने के कारण बरसात में कीचड़ भरा रहता है. उन्होंने गांव में कला मंच बनाने के साथ ही आश्रित ग्राम भोथीपार को स्वतंत्र पंचायत बनाने की भी मांग मुख्यमंत्री से की.

मुख्यमंत्री साय ने उनकी बातों को गंभीरता से सुनकर शीघ्र समस्याओं के समाधान की बात कही है. साथ ही अन्य मांगों को भी पूरा करने का आश्वासन उन्होंने दिया है.

मुख्यमंत्री द्वारा मांगों को पूरा किए जाने के आश्वासन से ग्रामीण उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बेहद ही संवेदनशील हैं. हमारी मांगें पूरी की जा रही है इसके लिए हम उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

इस अवसर पर उप सरपंच सांततराम साहू, चुन्नूराम साहू, गोपाल, सुरीत लाल सुखनंदन श्रीमती केशलता, श्रीमती योगलता, श्रीमती भारती सहित सभी पंचगण उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *