मुख्यमंत्री की पहल से बच्चे का होगा उपचार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

रायपुर. अपनी औलाद के लिए माँ बाप क्या नहीं करते. यदि किसी बच्चे को बचपन से ही गंभीर बीमारी ने घेर लिया हो तो उसे हर हाल में स्वस्थ करने हर उस चौखट पर जाते हैं जहाँ से उन्हें मदद की उम्मीद हो. ऐसा ही कुछ आज जुगलकिशोर महानंद ने किया जोकि जनदर्शन में मदद की चाह में पहुँचे थे.

आज रायपुर शहर से जुगल किशोर मुख्यमंत्री निवास आए हुए थे. आज के ही रोज मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन का आयोजन होता है. इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया स्वयं पूरे छत्तीसगढ़ से आए लोगों की दुख तकलीफों को दूर करने का प्रयास करते हैं.

महानंद ने सीएम को बताया कि उनके बेटे को ब्रेन सर्जरी की जरूरत है. छोटे बच्चों की ब्रेन सर्जरी के लिए बाहर से डॉक्टर आते हैं. यदि बच्चे को उचित इलाज मिल जाए और सर्जरी की सुविधा मिले तो उनका बच्चा ठीक हो जाएगा.

मुख्यमंत्री जिन्होंने पूरी धीर गंभीरता के साथ महानंद को सुना था, ने उनसे कहा कि आप निश्चिंत रहिए.स्वास्थ्य विभाग बच्चे का इलाज कराएगा. बच्चे की ब्रेन सर्जरी कराने उन्होंने रायपुर कलेक्टर को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है. निराश आए महानंद को अब आशा की किरण नज़र आई है और उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *