बैलदौड़ में हारा तो एटीएम तोड़ने निकल पडा़, धरा गया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

सोमनी. वह बैलदौड़ में हार चुका था. दो लाख रूपए हारने के चलते उसने एटीएम तोड़ने की सोची लेकिन उसका दुर्भाग्य देखिए कि वह धरा गया. अब महाराष्ट्र निवासी इस युवक पर विभिन्न धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर छत्तीसगढ़ की सोमनी ( राजनांदगांव ) पुलिस उस पर कार्रवाई कर रही है.

पडोसी प्रांत महाराष्ट्र का एक बडा़ शहर है नागपुर . . . वहीं की तहसील पाचगांव के ग्राम सालई, कुही निवासी इस युवक का नाम स्वप्निल मंगर पिता जर्नादन बताया जाता है. स्वप्निल की उम्र महज 23 साल है. छोटी सी उम्र के बडे़ ख्वाब ने उसे एटीएम तोड़ने मजबूर कर दिया.

दरअसल, वह बैलदौड़ में दो लाख हार चुका था. इसी हार ने उसे चोरी करने की नीयत से महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ की दौड़ लगवा दी. वह बाइक पल्सर ( जिसका नंबर पुलिस विज्ञप्ति में नहीं दिया गया है ) से सोमनी के बैंक ऑफ बडौदा एटीएम पहुँचा था.

स्वप्निल ने एटीएम की शटर का ताला तोड़ भीतर प्रवेश कर लिया था. इसके पहले कि वह अपना काम आगे बढा़ पाता गश्त पर निकली पुलिस पहुँच गई.

ताला टूटा देखकर पुलिस ने शटर ही गिरा दिया जिसके चलते युवक को भागने का अवसर नहीं मिल पाया. पुलिस की गिरफ्त में आए स्वप्निल पर अपराध क्रमांक
179/24 पंजीबध्द किया गया है. धारा-331(4), 324 (4), 305 (ई) 62 बीएनएस का प्रकरण बनाया गया है.

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर गश्त के लिए निकली सोमनी पुलिस को युवक द्वारा एटीएम में इस तरह से प्रवेश की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से मिली थी. बहरहाल, पुलिस विज्ञप्ति में औजार आदि की जब्ती बताई गई लेकिन बाइक का उल्लेख नहीं किया गया है.

विज्ञप्ति में सोमनी के निरीक्षक रामेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक जलालुददीन खान, सहायक उप निरीक्षक बिरेन्द्र नाविक, आरक्षक लावन तारम, लीलाराम साहू, अनिल रात्रे की पीठ थपथपाई गई है. मामला 28-29 जुलाई की दरमियानी रात का बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *