शहर की समस्याओं पर जोगी कांग्रेस जिलाध्यक्ष शमसुल आलम ने घेरा निगम, आयुक्त के ऑफिस के सामने रखा घमेला, रापा

शेयर करें...

राजनांदगांव। जनता कांग्रेस ने शहर की समस्याओं को लेकर आज जनता कांग्रेस जोगी के कार्यकर्ताओं ने किया नगर निगम आयुक्त कार्यालय का घेराव। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियो ने नगर निगम आयुक्त, महापौर और निगम प्रशासन मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए।
जनता कांग्रेस जोगी के जिला अध्यक्ष शमशुल आलम कार्यकर्ताओं के साथ नगर निगम राजनांदगांव पहुंचे। समसुल सिर पर धमेला और हाथ में फावड़ा लेकर नारेबाजी करते हुए पहुंचे। इधर प्रदर्शनकारियों को जवानों ने गेट पर ही रोक दिया। रोके जाने से खफा प्रदर्शनकारी और जवानों के बीच तू-तू, मैं-मैं भी हुई। प्रदर्शनकारी कमिश्नर अभिषेक गुप्ता को मौके पर बुलाने की जीद पर अड़े थे, लेकिन वे मीटिंग में थे और कार्यपालन अभियंता यूके रामटेके ने प्रदर्शन कार्यों का ज्ञापन लिया। प्रदर्शनकारियों ने चंद रोज की मोहलत दी है और कहा कि इसके बाद भी व्यवस्था में सुधार नहीं होता है तो निगम आयुक्त के चेंबर में गाय लेकर छोड़ दिया जाएगा।
आपको बता दें कि आज के प्रदर्शनकारी ने चार बिंदुओं पर नगर निगम कार्यालय का घेराव किया था। प्रदर्शनकारियों की सबसे मुख्य मांगे सड़क की वर्तमान स्थिति है, क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का विधानसभा क्षेत्र होने के अनुसार सड़के उसके अनुसार नहीं है। इसके अलावा पीएम आवास की राशि जो लंबित है, वह हितग्राहियों को जल्दी मिले। ममता नगर से मोतीपुर अंडरब्रिज में जो बार-बार पानी भरता है उसे आम नागरिकों को दिक्कत होती है, उसमें सुधार किया जाए। शहर के शांति नगर में अवैध प्लाटिंग का खेल चल रहा है, उस पर तत्काल रोक लगाई जाए और संबंधित दोषियों पर कार्रवाई हो। इसके अलावा शहर के सड़के गोकुल नगर का रूप ले चुकी है, क्योंकि हर सड़क पर मवेशियों का राज रहता है जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने इन बिंदुओं पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात कही है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शमसुल आलम के साथ युवा अध्यक्ष बिलाल सोलिन खान, जिला महासचिव मिलाप बघेल, महासचिव नमन पटेल, जिला सचिव आकाश साहू, हर्षू सरदार, मजदूर संघ अध्यक्ष संदीप सूर्यवंशी, युवा प्रदेश सचिव रोश नायक, आकाश पटेल, चैन सिंह, चुरेंद्र देवांगन, भरत बांसोड़, ऋषभ रामटेके, सोमेश यादव, महेश मेश्राम, मुनेंद्र हिरवानी, आदि निषाद, मनोज पटेल, शेखर साहू, ज्योतिष, योगेंद्र निषाद, गोपाला ठाकुर आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment