एप्पल वेली पब्लिक स्कूल मोहारा एवं कलडबरी में ध्वजारोहण

शेयर करें...

राजनांदगांव। एप्पल वैली पब्लिक स्कूल, मोहारा में इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर ध्वजारोहण, परेड का आयोजन किया। इस खास मौके पर स्कूल डायरेक्टर श्री जॉन, पालक रामहीन वर्मा, टाकेश्वर वर्मा, सुनील वर्मा, प्रभा वर्मा, मुकेश वर्मा सहित अन्य की गरिमामयी उपस्थिति रही।
समारोह का शुभारंभ स्कूल डायरेक्टर द्वारा ध्वजारोहण के साथ हुआ, जहां विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने राष्ट्र ध्वज को सलामी दी और मार्च पास्ट करते हुए देशभक्ति की भावना का प्रदर्शन किया।
डायरेक्टर श्री जॉन ने अपने संबोधन में छात्रों को अनुशासन, समर्पण और नेतृत्व की जिम्मेदारियों को समझने और उन्हें प्रभावी ढंग से निभाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यह समारोह छात्रों के जीवन में नए दायित्वों का आरंभ है, जो उन्हें भविष्य के लिए तैयार करेगा। इस अवसर पर बच्चों के द्वारा डांस, स्पीच व कविता प्रस्तुत किया गया।
समारोह का समापन विद्यालय के वरिष्ठ सीमरन कौर द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। इस अवसर पर स्कूल के सभी शिक्षक मंजू साहू, कामिनी साहू, किरण साहू, तुशांगी राजपूत, पूजा वर्मा, नीलिमा वर्मा, दीपिका साहू, राजदीप कौर और छात्र उपस्थित रहे। इस महत्वपूर्ण दिवस को और भी विशेष बनाने में राजदीप कौर ने कार्यक्रम के संचालन मे अपना योगदान दिया।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment