महिला निरीक्षक के पति को पीटने वाले आईपीएस हुए निलंबित!

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

भुवनेश्वर. आधी रात को महिला पुलिस निरीक्षक के घर पहुँच कर उनके पति की कथित पिटाई करने के आरोप में आईपीएस अफसर निलंबित कर दिए गए हैं. यह कार्रवाई मुख्यमंत्री के निर्देश पर की गई है.

निलंबित किए गए आईपीएस अफसर का नाम राजेश उत्तम राव उर्फ राजेश पंडित है. वह इन दिनों दमकल और होमगार्ड विभाग में डीआईजी के पद पर पदस्थ थे. निलंबन के बाद उन्हें वर्तमान पदस्थापना से हटाकर कटक स्थित राज्य पुलिस मुख्यालय ( पीएचक्यू ) में संलग्न किया गया है.

डीआईजी राजेश के खिलाफ यह कार्रवाई पुलिस डीजी अरुण षडंगी ने की है. ऐसी कार्रवाई के निर्देश मुख्यमंत्री मोहनचरण मांझी ने दिए थे. निलंबन के बाद अब वह पुलिस डीजी की अनुमति के बिना हेडक्वाटर छोड़कर नहीं जा सकते हैं.

अमेरिका से प्रशिक्षण लेकर लौटे थे. . .

आईपीएस राजेश पंडित अमेरिका में लगभग एक साल तक प्रशिक्षण लेकर इसी महीने भुवनेश्वर लौटे थे. 27 जुलाई की रात को वह कैपिटल थाना क्षेत्र में मौजूद एक सरकारी क्वाटर पहुंचे. यहाँ महिला पुलिस निरीक्षक रहती है.

आरोप है कि निरीक्षक के शासकीय आवास पर आईपीएस राजेश शादी करने की जिद करने लगे जबकि महिला निरीक्षक पूर्व से ही शादीशुदा है. और तो और महिला पुलिस निरीक्षक के पति की डीआईजी ने कथित पिटाई भी कर दी. निरीक्षक के पति एक कंपनी में उच्च पद पर पदस्थ बताए गए हैं.

Comments (0)
Add Comment