मुख्यमंत्री के सलाहकार की नियुक्ति का गलत आदेश कैसे जारी हुआ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

www.nationalert.in

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार को लेकर एक गलत आदेश जारी हो गया। हालांकि बाद में एक संशोधित आदेश भी जारी किया गया। सवाल इस बात का उठता है कि प्रदेश की सत्ता के सर्वेसर्वा मुख्यमंत्री से जुड़े किसी भी आदेश के जारी होने में इस तरह की गलती क्यों और कैसे हुई।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीडिया सलाहकार की नियुक्ति से यह मामला जुड़ा हुआ है। यह आदेश राजस्थान के कार्मिक विभाग की ओर से जारी किया गया था। जिन धनराज सोलंकी के नाम से यह आदेश जारी हुआ उन्हें राजस्थान भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ का संयोजक बताया जाता है।

सोलंकी को मुख्यमंत्री का मीडिया सलाहकार नियुक्त किए जाने का आदेश पहले जारी हुआ था। इस आदेश में जिन धनराज सोलंकी का नाम था उन्हें लेकर भाजपा के सूत्र इसलिए आश्चर्य जता रहे थे कि वे कभी मीडिया से जुड़े नहीं रहे हैं।

पहले जारी हुआ आदेश सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में वायरल भी हो गया। इसी दौरान एक और संशोधित आदेश कार्मिक विभाग की ओर से जारी किया गया। इस संशोधित आदेश में धनराज सोलंकी का नाम तो था लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री का मीडिया सलाहकार नहीं बल्कि सोशल मीडिया का सलाहकार बताया गया।

अब सवाल इस बात का उठता है कि मुख्यमंत्री से जुड़े मामले में किसी आदेश के जारी होने में इस तरह की गलती क्यों और कैसे हुई ? दूसरा सवाल मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार आखिर हैं कौन ? राजस्थान भाजपा के मीडिया का दायित्व संभाल चुके आनंद शर्मा फिलहाल मुख्यमंत्री के मीडिया का काम देख रहे हैं लेकिन इस संबंध में आज दिनांक तक किसी तरह का कोई औपचारिक आदेश सामने नहीं आया है।

aanand sharmabhajanlal sharmacm rajasthandhanraj solanki
Comments (0)
Add Comment