छत्तीसगढ़ जन महोत्सव समिति में संमुखा के गीतों पर झूमे दर्शक

शेयर करें...

राजनांदगांव। विजयादशमी के पावन अवसर स्थानीय म्युनिस्पल स्कूल मैदान में छत्तीसगढ़ जन महोत्सव समिति के तत्वाधान में शानदार सत्रहवें वर्ष रावण दहन का आयोजन सम्पन्न किया गया।
आयोजन के दौरान पार्श्व गायिका संमुखा प्रिया की शानदार प्रस्तुति ने दर्शकों का मनमोह लिया। इसके साथ ही मुंबई की आकर्षक आतिशबाजी को भी शहर की जनता ने खूब सराहा। विजयादशमी महोत्सव में पार्श्व गायिका इंडियन आईडल फेम शनमुखा प्रिया के गानों से संस्कारधानी झूमती रही। मुंबई से सारेगामापा एवं इंडियन आइडल की प्रतिभागी रही पार्श्व गायिका शनमुखा प्रिया ने टीम के साथ अपनी मधुर आवाज में गीतों की प्रस्तुति दी। मुंबई की कम्प्यूटराइज्ड शानदार आतिशबाजी के साथ रावण दहन किया गया। शनमुखा प्रिया ने राम आएंगे…, रामा रामा रामा…, अई गीरी नंदीनी… जैसे गीतों से संगीत प्रेमियों का मन मोह लिया।


सहायक गीतकार अमय दाते जो कि कलर्स पर राईजिंग स्टार शो में प्रतिभागी रहे हैं, उन्होंने गणपति माझा लालबागा चा राजा…,मौज मस्ती…जैसे गीतों के साथ शनमुखा प्रिया का साथ दिया। प्रसिद्ध कलाकार सिद्धार्थ हाण्डा ने शानदार अंदाज में मंच को संभाला। इस अवसर पर अतिथियों की मौजूदगी में सुमधुर गीतों की प्रस्तुति दी गई।
उद्बोधन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डा. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ जन महोत्सव जन महोत्सव समिति ने सत्रह वर्षों में लगातार एक से बढ़कर एक कलाकारों को बुलाकर कार्यक्रम की सफलता की ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने कहा कि म्युनिसिपल स्कूल का मैदान अब दर्शकों के लिए छोटा पड़ने लगा है, इसलिए मैदान को कैसे बड़ा किया जाए इस पर विचार करना जरूरी है। डा. रमन सिंह ने समिति के अध्यक्ष सौरभ कोठारी, प्रशांत कांकरिया, हरीश शर्मा सहित सभी पदाधिकारियों को सफल आयोजन की बधाई देते हुए कहा कि बुराई पर अच्छाई के जीत के इस महापर्व पर संस्कारधानीवासियों का प्रेम स्नेह इस आयोजन की सफलता को दर्शाता है।


आयोजन में मौजूद सांसद संतोष पांडेय ने रामायण के श्लोक से शुरुआत करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन हमें संस्कृति से जोड़े रखने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि गायिका संमुखा प्रिया ने शिव तांडव स्त्रोत का जो वाचन किया वह मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। पूर्व सांसद मधुसूदन यादव ने भी सभी को विजयादशमी बधाई दी।
समिति के अध्यक्ष सौरभ कोठारी ने सभी दर्शकों व समिति के सदस्यों व सहयोगियों का आभार जताते हुए कहा कि आप सभी के प्रेम स्नेह से छत्तीसगढ़ जन महोत्सव समिति ने आज अपना सत्रहवां साल पूरा किया है और हमें विश्वास है कि आने वाले समय में भी हम कार्यक्रम को बेहतर से और बेहतर बनाने का प्रयास आप सबके सहयोग से करेंगे।
कार्यक्रम में मौजूद पार्श्व गायिका संमुखा प्रिया सहित अन्य कलाकारों ने मुक्त कंठ से आयोजन की सराहना की और कहा कि इतनी बड़ी भीड़ और दर्शकों का इतना प्रेम उन्हें कहीं नहीं मिला।
पूरे आयोजन में पुलिस प्रशासन, नगर निगम, पीडब्ल्यूडी सहित सभी के योगदान के लिए समिति ने आभार प्रकट किया।

Comments (0)
Add Comment