रास गरबा उत्सव में सम्मानित हुए समाजसेवी, रंगारंग समापन के साथ पुरस्कृत हुए प्रतिभागी

शेयर करें...

राजनांदगांव। समाज के अलग.अलग क्षेत्र में काम करने वाले समाजसेवियों को रास गरबा उत्सव में उनके श्रेष्ठ कामों के लिए सम्मानित किया गया है। उत्सव के अंतिम दिन बंगाली थीम पर आयोजित रास गरबा स्पर्धा की जबरदस्त धूम रही। कार्यक्रम के अंतिम दौर तक दर्शकों ने रास गरबा का आनंद लिया। वहीं रंगारंग समापन के साथ आयोजन में हिस्सा लेने वाले समस्त प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया है।
श्री राष्ट्रीय करणी सेना और पद्मावत महिला कल्याण समिति तथा श्री कृष्ण सांस्कृतिक महिला समिति के संयुक्त तत्वाधान में ऑडिटोरियम में आयोजित चार दिवसीय रास गरबा उत्सव का गुरुवार देर रात रंगारंग समापन हुआ। आयोजन की शुरुआत में सर्वप्रथम पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को राजपूताना शौर्य के प्रतीक साफा और तलवार देकर श्री राष्ट्रीय करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय बहादुर सिंह ने स्वागत किया, इसके बाद बंगाली थीम पर आयोजित रास गरबा स्पर्धा का आयोजन किया गया, जिसमें रोहिणी देशमुख, जया पटेल, लक्ष्य शर्मा, मोनिका ठाकुर, शारदा अग्रवाल, सार्थक अम्बादे, ईशानी शर्मा, शौर्य सोनी, रतिका सोनी, धर्मेन्द साहू, सुप्रिया, लक्ष्मी वासनिक, विश्रुति मिश्रा, अल्का राजपूत, स्वान्जिल सिंह, प्रमय सोनी ने अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी। चार दिन तक चले इस गरबा उत्सव में अलग-अलग थीम पर आयोजित स्पर्धा में विजेता रहे प्रतिभागियों को श्रीमती दीपाली झा, निकिता अग्रवाल, जागृति गर्ग, शीतल बंसल ने अपने हाथों से पुरस्कृत किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने कहा कि राजपूत समाज ने हमेशा समाज के हितों में काम किया है। समाज ने देश को जोड़ने में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ी, इतिहास से लेकर आज तक राजपूत समाज केवल सामाजिक हितों के लिए ही काम करता आ रहा है। उन्होंने राजनांदगांव की छत्तीसगढ़ राजपूत महासभा की महिला इकाई को भी समाज सेवा के कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए सम्मानित किया और उनके कामों की सराहना भी की।
इस अवसर पर राजनांदगांव कलेक्टर संजय अग्रवाल, एसपी मोहित गर्ग, विनोद गोस्वामी, अशोक पांडे, अशोक जैन, विजय बहादुर सिंह, अजय सोनी, सूरज यदु, नीरा साहू, विजेता यदु, पुष्पेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री कृष्णा समिति और दुर्गा समिति का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम का सफल संचालन शरद श्रीवास्तव ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय बहादुर सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment