फिर साबित हुआ, देश की जनता मोदी के साथ : श्रीमती कमलेश सारस्वत

शेयर करें...

अंबागढ़ चौकी। हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनावी परिणामों ने साबित किया है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती कमलेश सारस्वत ने कहा कि, यह भाजपा की दूरगामी योजनाओं का नतीजा है जिसे लोगों ने समझ-बूझकर पूरे दिल से स्वीकार किया है। मोदी की गारंटी और सतत विकास के एजेंडे पर मतदाता भाजपा के साथ हैं ये एक बार फिर साबित हुआ है।
08 अक्टूबर को हुई मतगणना में भाजपा हरियाणा में 49 सीटें के साथ सरकार बना रही है, जो कि पिछली बार की संख्या से 10 अधिक है। इसी तरह जम्मू-कश्मीर में 29 सीटें भाजपा को मिली है जो कि पिछले चुनावों के परिणामों से 4 ज्यादा है। हरियाणा में भाजपा काम और जम्मू-कश्मीर में मोदी के विजन को लोगों ने चुना है। कश्मीर के परिणामों ने साबित कर दिया कि धारा 370 को निष्प्रभावी किए जाने, उग्रवाद के खात्मे, आतंकवाद को रोकने और देश-दुनिया के लिए घाटी के दरवाजे खोलने से वहां के लोग खुश हैं। यही कारण है कि वहां के लोगों ने भाजपा को पिछली बार से भी ज्यादा सीटों पर चुना है।
श्रीमती सारस्वत ने कहा कि, यह मोदी का वो करिश्मा है जिससे वो हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसके आगे विपक्ष की चालबाजी, षड्यंत्र, झूठ, मक्कारापन कहीं काम नहीं आता। दिखावे की हमदर्दी और तुष्टिकरण की विपक्ष की राजनीति को इन परिणामों ने नेस्तनाबूत कर दिया है। उन्होंने कहा कि, लोगों ने भाजपा जो विश्वास जताया है उसका सकारात्मक असर पूरे देश में दिखेगा। जिस तरह लोग भाजपा का हाथ मजबूत कर रहे हैं उससे रोजगार, कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य और अधोसंरचना विकास में सरकार के फैसलों को मजबूती मिलेगी। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व, राज्यों के नेताओं को शुभकामनाएं देते हुए मतदाताओं का आभार माना है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment