भव्य आतिशबाजी के साथ सोमनी में विजयादशमी पर्व 13 को

शेयर करें...

राजनांदगांव। ग्राम सोमनी में दशहरा उत्सव समिति द्वारा इस बार विजयादशमी का पर्व 13 अक्टूबर को रखा गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि छग विधानसभा के अध्यक्ष डा. रमन सिंह होंगे। समिति के संरक्षक आलोक तिवारी व अध्यक्ष अंगेश्वर देशमुख ने बताया कि विजयादशमी पर्व पर कटक की शानदार आतिशबाजी के साथ 41 फीट ऊंचे रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। कार्यक्रम शाम सात बजे से शुरू होगा। भव्य आकाशीय आतिशबाजी के साथ कटक के कलाकर जमीनी आतिशबाजी भी दिखाएंगे। बताया गया कि रावण दहन से पहले रामलीला का आयोजन भी होगा। आयोजन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।
समिति के सांस्कृतिक प्रभारी ललित जैन व अभिनव तिवारी ने बताया कि दशहरा पर्व पर छत्तीसगढ़ी फिल्मों के गायक सुनील सोनी का सांस्कृतिक संगीतमय कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम रात आठ बजे से शुरू होगा। जिसमें सुनील सोनी और उनकी टीम के कलाकार छत्तीसगढ़ी फिल्मी गीतों पर धूम मचाएंगे।
समिति के संयोजक चंद्रकांत ठाकुर व अध्यक्ष अंगेश्वर देशमुख ने बताया कि कोरोना काल के बाद इस साल विजयादशमी का पर्व भव्य रूप से मनाया जा रहा है। आसपास के ग्रामीणों को इस बार दशहरा में आकर्षक आतिशबाजी के साथ सुनील सोनी स्टार नाइट सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लेने को मिलेगा। आयोजन को सफल बनाने के लिए समिति के सभी सदस्य कैलाश विश्वकर्मा, संतोष यादव, जितेंद्र देशमुख, कमल वैष्णव, प्रकाश वर्मा, दिनेश देशलहरे, सुखदेव साहू, नोहर साहू, विवेक साहू, नितेश अग्रवाल व सचिन यादव सहित सभी सदस्य तैयारी में जुटे हुए हैं।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment