कलेक्टर जनदर्शन में 25 आवेदन प्राप्त, समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश

शेयर करें...

मोहला। कलेक्टर श्री एस जयवर्धन ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में आमजनों की शिकायतो, समस्याओं और मांगों को सहानुभूतिपूर्वक सुना। कलेक्टर ने जिला अधिकारियों को निर्देशित किया कि आम नागरिकों की समस्याओं को सुनने के साथ ही नियमानुसार कार्यवाही करें। कलेक्टर जनदर्शन में आज 25 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त सभी आवेदनों को संबंधित विभाग में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।
कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के विकासखंड मानपुर अंतर्गत ग्राम कहडबरी के समस्त ग्रामवासियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 930 अंडर ब्रिज सड़क निर्माण हेतु राजपत्र प्रकाशन भूअर्जन भूमि रकबा में त्रुटि सुधार करके मुआवजा प्रदान करने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। इसी प्रकार ग्राम कुम्हारी के शेषकुमार ने पटवारी प्रशांत धुर्वे मानपुर हल्का नं. 03 को हटवाने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। मोहला वि.ख. के ग्राम दनगढ़ निवासी धनसिंह ने लगानी भूमि के रजिस्ट्री के संबंध में आवेदन दिया। अं.चौकी वि.ख. अंतर्गत ग्राम दोड़के निवासी श्री रामचंद ने शिवनाथ पर पुलिया निर्माण के सड़क में दबी निजी भूमि का मुआवजा राशि के संबंध में आवेदन प्रेषित किया है। इसी प्रकार अं.चौकी, बिहरी कला, बागनारा, बिहरी खुर्द, हाथीकन्हार, निचेकोहड़ा के समस्त ग्रामवासियों ने उद्यानिकी साग-सब्जी का फसल बीमा राशि ए.आई.सी.ऑफ इंडिया कंपनी से दिलवाये जाने के संबंध में कलेक्टर जनदर्शन में गुहार लगाई है। इसी प्रकार जिले के अन्य आवेदको ने अपने आवेदन के माध्यम से अपनी समस्याओं से निजात पाने कलेक्टर से गुहार लगायी है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment