राजगामी सँपदा समिति : क्या कोर्ट में जवाब दे पाएगी ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

राजनांदगाँव.

रानी सूर्यमुखी देवी राजगामी सँपदा समिति को अब कोर्ट में घसीटने की तैयारी की जा रही है. सवाल इस बात का है कि क्या राजगामी सँपदा समिति कोर्ट में जवाब दे पाएगी ?

अनगिनत विवादों की श्रृँखला में पहली चर्चा जिला मुख्यालय में मौजूद समिति की सँपत्तियों पर आधारित है. दरअसल, राजगामी को लेकर सर्वाधिक कहा सुनी की स्थिति जिला मुख्यालय में ही नज़र आती है लेकिन यहाँ पक्ष विपक्ष के नेताओं को कुछ भी या तो दिखाई नहीं पड़ता है या फिर आँख होने के बावजूद वह सब अँधे बने पडे़ हैं.

नांदगाँव में एक सड़क का नाम रानीसागर मार्ग है. रानीसागर के एक तरफ दिग्विजय महाविद्यालय है तो दूसरी ओर विश्राम गृह यानि कि सर्किट हाउस है.

रानीसागर से सर्किट हाउस रोड़ पर नीचे उतर कर अंतर्राष्ट्रीय हाकी स्टेडियम जाने वाले मार्ग की बाईं तरफ चौपाटी बनाई गई है. इसका निर्माण व देखभाल राजगामी सँपदा समिति के ही पास है.

इसी चौपाटी को लेकर याचिका दायर करने की तैयारी की खबर है. यह याचिका राजगामी सँपदा समिति नांदगाँव के स्वामित्व वाली भूमि जिसका खसरा नँबर 205 / 1 + 2, रकबा 21260 वर्गफीट है, के सँबँध में बताई जाती है. सँपदा समिति सहित ठेकेदार व अधिकारियों को पक्षकार बनाए जाने की खबर सामने आ रही है.

Comments (0)
Add Comment