गरबा में शांति व्यवस्था हेतु विश्व हिंदू परिषद-बजरंग दल ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

शेयर करें...

राजनांदगांव। आगामी शारदीय नवरात्र गरबा महोत्सव का कार्यक्रम आने वाला है, जिनके निमित दुर्गा महोत्सव में गरबा का आयोजन शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े धूमधाम से किया जाता है, जहां पर हिन्दू समाज की बहनें-माताएं शामिल होती है, ऐसे मौकों पर जिहादी मानसिकता के गैर हिन्दू समुदाय के लोग जो कि नवरात्र को या माता रानी को ही नहीं मानते ऐसे लोग भी गरबा पंडालों में घुस कर हिन्दू समाज की बहनों और बेटियों के साथ छेड़छाड, लवजिहाद और व्यभिचार जैसी घटनाएं करने का षड्यंत्र करते हैं। पूर्व में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है, जिसके रोकथाम के लिए विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल राजनांदगांव पूर्णरुप से प्रतिबद्ध है। बजरंग दल के कार्यकर्ता सभी पंडालों में सुरक्षा की दृष्टीकोण से जांच हेतु भ्रमण करेंगे तथा गैर हिन्दू समुदाय का कोई व्यक्ति गरबा पंडालों में पाये जाने पर कार्यवाही हेतु बाध्य होंगें।
विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने कलेक्टर से आग्रह किआ है कि बांग्लादेश जैसी घटनाओं से बचने एवं अपने त्यौहारों की महत्व और पवित्रता को बनाए रखने हेतु गरबा पंडालों में गैर हिन्दूओं का प्रवेश पूर्णतः वर्जित करें, चूंकि गरबा पंडाल में स्वयं मां जगदम्बा का वास होता है, जिसमे विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री अनूप श्रीवास, बाबा मेश्राम, अखिलेश गुप्ता गुड्डू, जुगल हट्टीका, राहुल मिश्रा, प्रणय मल्ल, राहुल ताम्रकार, योगेश वैष्णव व विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ता शामिल हुए।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment