कार्यपालन अभियंता दीवान को हटाने के लिए सिंधी समाज ने ज्ञापन सौंपा

शेयर करें...

राजनांदगांव। सर्व सिंधी समाज द्वारा पीडब्ल्यूडी में नवपदस्थ कार्यपालन अभियंता पदमन दीवान के खिलाफ मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के नाम जिलाधीश संजय अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा गया।
समाज के अध्यक्ष मन्नूमल मोटलानी एवं ब्रह्मानंद बजाज ने बताया कि हिट एंड रन मामले में 23 मई 2022 को तात्कालिक एसडीओ पदमन सिंग दीवान द्वारा लापरवाही एवं नशे में धुत होकर अपनी बोलेरो वाहन से समाज के अनिल चौथवानी के सुपुत्र होनहार इंजीनियर यश चौथवानी को जबरदस्त ठोकर मारी, जो उनकी मृत्यु का कारण बनी। घटनास्थल पर पूरे 30 मिनट तक यश की मौत का तमाशा देखने वाले उक्त दीवान के खिलाफ नगर के आक्रोशित लोगों ने कैंडल मार्च एवं अन्य कई प्रकार से विरोध दर्ज कराया था।
ऐसे गंभीर मामले के दोषी व्यक्ति जिसके खिलाफ केस नंबर 84/2022 धारा 304 आईपीसी के तहत श्रीमान अपर सत्र न्यायाधीश जी (फास्ट ट्रैक) में मामला विचाराधीन है, ऐसे गंभीर आरोपी को पदोन्नति करते हुए कार्यपालन अभियंता बनाए जाने पर समाज एवं नगर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
ज्ञापन के माध्यम से सिंधी समाज के वरिष्ठ सलाहकार अर्जुनदास पंजवानी, विजय गंगवानी, रूपचंद भीमनानी, अमर लालवानी, रवि बोधानी, अनिल चौथवानी एवं राजा माखीजा ने मांग कि है कि उक्त कार्यपालन अभियंता को तत्काल ही यहां से हटाया जाए और उक्त प्रकरण के निराकरण तक किसी भी सक्रिय पद पर न रखा जाए। अन्यथा समाज एवं नगर की जनता उग्र आंदोलन को बाध्य होगा।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment