कलेक्टर जनदर्शन में 28 आवेदन प्राप्त, समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश

शेयर करें...

मोहला। कलेक्टर एस जयवर्धन ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में आमजनों की शिकायतो, समस्याओं और मांगों को सहानुभूतिपूर्वक सुना। कलेक्टर ने जिला अधिकारियों को निर्देशित किया कि आम नागरिकों की समस्याओं को सुनने के साथ ही नियमानुसार कार्यवाही करें। कलेक्टर जनदर्शन में आज 28 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त सभी आवेदनों को संबंधित विभाग में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।
कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं ने कलेक्टर जनदर्शन के माध्यम से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को नवीन अनुसूचित जिला मोहला-मानपुर-अं.चौकी को भी स्थानीय भर्ती में प्राथमिकता देने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। मोहला वि.ख. के ग्राम-घावड़ेटोला के समस्त ग्रामवासियों ने प्राथमिक शाला भवन के जर्जर होने तथा पुनर्निर्माण कराने के संबंध में आवेदन दिया। वासड़ी निवासी वार्ड पंच रूपनारायण कंवर ने अपने वार्ड में 300 मीटर सी.सी.रोड निर्माण कराने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया है। उन्होंने आवेदन देते हुए बताया कि बारिश के दिनों में वार्ड वासियों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी प्रकार ब्लैक बेल्ट होल्डर के सभी सदस्यों ने शासकीय शालाओं मे कराते की प्रशिक्षण की योगदान देने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया गया है। इसी प्रकार ग्राम पंचायत खड़गांव के समस्त ग्राम वासियों ने ग्राम पंचायत की विद्युत व्यवस्था को सुधार करने के संबंध में अपने समस्या से अवगत कराते हुए आवेदन प्रेषित किया। इसी प्रकार जिले के अन्य आवेदको ने अपने आवेदन के माध्यम से अपनी समस्याओं से निजात पाने कलेक्टर से गुहार लगायी है।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment