बाल कलाकार गायिका काश्वी का गीत ‘श्री राम’ लोगों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार

शेयर करें...

राजनांदगांव। नगरी संस्कारधानी होने के साथ कलाकारों की नगरी है। संस्कृति व कला के क्षेत्र में नगर के कई कलाकारों ने अद्भुत प्रदर्शन किया है व आगे भी करते रहेंगे। इन कलाकारों ने अपनी कला के जरिये अपने शहर के नाम को गौरवान्वित किया है। इसी कड़ी में शहर की बाल कलाकार गायिका काश्वी कुंडलिक का गीत-श्री राम अब शहर में लोगों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। इस गीत को गायकी व सुरों से सजाकर काश्वी कुंडलिक ने अपनी आवाज दी है, जो कि शहर के स्कूल युगांतर पब्लिक स्कूल में कक्षा पांचवी की छात्रा है। गीत का लेखन व संगीत प्रवीण राजन का है। संगीत संयोजक के रूप तामेश्वर वर्मा ने अपनी भुमिका निभाई है।
इस गीत के निर्माता-निर्देशिक रोहिनी है। इस गीत के वीडियो में संस्कारधानी के कलाकारों मे युवा तुजय ठावरे, पत्रकार मनोज देवांगन एवं शुभम ऊपाध्याय योगदान रहा है, तो कैमरे की कमान दिनेश चौहान ने संभाली है। श्री राम गीत 13 सितंबर को ओरेंज म्यूजिक के द्वारा यू-ट्यूब पर रिलीज होगा व एमपी-3 गीत को जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्युजिक, यू-ट्यूब म्युजिक, एपल म्युजिक, विंक, गाना, आई ट्यूंस, अमेजान म्युजिक रेसो व अन्य म्युजिक एप में भी सुन सकते हैं।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment