कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, 22 आवेदन प्राप्त हुए

शेयर करें...

मोहला। कलेक्टर एस जयवर्धन ने जिला कार्यालय में आज आयोजित कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर जनदर्शन में आज 22 आवेदन प्राप्त हुए प्राप्त सभी आवेदनों को ऑनलाइन पंजीयन करने के साथ ही संबंधित विभाग में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।
जनदर्शन में आज मानपुर वि.ख. के ग्राम जक्के के समस्त ग्रामवासीयों ने जक्के से कमानसुर तक प्रधानमंत्री सड़क बनवाने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया। ग्रामवासीयों ने आवेदन देते हुए बताया की ग्रामीण जनों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया की उप स्वास्थ्य केन्द्र कमानसूर 6-7 किमी दुर पर सड़क हेतु उचित मार्ग प्रधानमंत्री सड़क बन जाता तो ग्रामीण जनों को आवागमन में परेशानी नही होगी। उन्होंने जल्द-से-जल्द शासन प्रशासन से समस्या का निराकरण करने की मांग की है। इसी प्रकार वि.ख मोहला के ग्राम मोतीपुर हाईस्कुल में सायकल स्टैण्ड निर्माण को लेकर आवेदन दिया। इसी तरह अं.चौकी वि.ख. अंतर्गत कोरचाटोला के समस्त ग्रामवासी ने गांव में सेवा सहकारी समिति धान उपार्जन केन्द्र खोले जाने के संबंध में आवेदन दिया। इसी तरह ग्राम पंचायत बागनारा के सरपंच ने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण हटाने के संबंध में आवेदन प्रेषित किया। जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में आम नागरिक अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु जिला कार्यालय पहुँचे थे। कलेक्टर श्री एस जयवर्धन ने जनदर्शन में पहुंचे सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment