काँग्रेस से डोंगरगाँव विधायक की वार्ता छोड़ चले गए पत्रकार !

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/9770656789

राजनांदगाँव.

डोंगरगाँव विधायक दलेश्वर साहू के लिए आज उस समय अप्रिय स्थिति निर्मित हो गई जब उनकी वार्ता का कुछेक पत्रकारों ने ही बहिष्कार कर दिया. दरअसल, अपने सवालों का जवाब चाह रहे पत्रकार इस बात से नाराज़ थे कि विधायक सहित काँग्रेसी अपने हिसाब से सवाल करवाना चाह रहे थे.

मामला कुछ इस तरह का है कि शुक्रवार दोपहर डोंगरगाँव विधायक साहू सहित डोंगरगढ़ विधायक हर्षिता स्वामी बघेल, महापौर हेमा सुदेश देशमुख को लेकर शहर अध्यक्ष कुलबीर छाबडा़, जिला अध्यक्ष भागवत साहू व अन्य काँग्रेसी पत्रकारवार्ता लेने पहुँचे थे. भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव की कथित गलत गिरफ्तारी को लेकर काँग्रेसी पत्रकारवार्ता कर रहे थे.

शुरू में सबकुछ ठीक ठाक रहा लेकिन जैसे ही पत्रकारों के सवाल करने का क्रम आया दलेश्वर व अन्य काँग्रेसियों के पेट में दर्द होने लगा. उनकी कोशिश यह थी कि पत्रकार उनके हिसाब से सवाल करें जिसके वह जवाब दे सकें.

इन्हीं सब में कुछेक पत्रकारों से विधायक दलेश्वर की तीखी नोंकझोंक भी हो गई. डोंगरगढ़ विधायक हर्षिता और महापौर हेमा ने मामले को सँभालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए.

इस दौरान शहर अध्यक्ष कुलबीर भी बातों को मनाने की कोशिश में खडे़ हुए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. विधायक दलेश्वर साहू की लठमार भाषा पर आपत्ति करते हुए नाराज पत्रकार वहाँ से वार्ता छोड़कर बीच में ही निकल गए.

Comments (0)
Add Comment