सदस्यता अभियान को लेकर कल जिला भाजपा की बैठक

शेयर करें...

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में पूरे देश-प्रदेश व जिले में सदस्यता का व्यापक अभियान चलाने वाली है। इस अभियान में पार्टी नये सदस्य बनाने का कार्य करेगी, इसके लिये दिनांक 20 अगस्त को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की एक बड़ी बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर रायपुर में हुई है, जिसमें पार्टी के सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिये जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल सहित बैठक में शामिल अन्य नेताओं को दिशा-निर्देश मिला है। इसी आधार पर कल दिनांक 22 अगस्त को जिला भाजपा कार्यालय में जिले की एक बड़ी बैठक आयोजित की गई है।
भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल, जिला भाजपा के महामंत्री द्वय राजेन्द्र गोलछा व रविन्द्र वैष्णव ने बताया कि सदस्यता अभियान को लेकर मंडल स्तर पर प्रभारी नियुक्त किये जा रहे है। जिले के बैठक के बाद इस अभियान को लेकर मंडल स्तर पर बैठकें की जाएगी, ताकि कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर जाकर पार्टी के लिये नये सदस्य बना सकें। इसे लेकर जिला भारतीय जनता पार्टी की बैठक कल दिनांक 22 अगस्त को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय जीई रोड में आयोजित की गई है। इस बैठक में प्रदेश भाजपा की ओर से मार्गदर्शन करने के लिये महासमुंद के पूर्व सांसद चंदूलाल साहू उपस्थित रहेंगें।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment