कल विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस भाजपा कार्यालय में, संगोष्ठी व मौन जुलूस भी

शेयर करें...

राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी की ओर से 1947 में देश की स्वतंत्रता के साथ हुये विषमयकारी विभाजन विश्व का सबसे बड़ा विस्थापन व लाखों लोगों के जान गंवाने की विभाजन विभीषिका स्मृति पर अनेक कार्यक्रम आयोजित किये गये है।
भाजपा मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय जीई रोड में कल दिनांक 14 अगस्त को शाम 4 बजे संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। संगोष्ठी में प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर अग्रवाल व रायपुर ग्रामीण के विधायक मोतीलाल साहू मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेता भी संगोष्ठी में शिरकत करेंगे। इसके पूर्व शिवाजी पार्क बूढ़ा सागर परिसर नये बस स्टैंड के सामने आम लोगों के लिये विभाजन विभीषिका को चित्रित करने वाली प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी। भाजपा कार्यालय में आयोजित संगोष्ठी के पश्चात् एक मौन जूलूस भी निकाला जायेगा, जो प्रदर्शनी स्थल तक जायेगा। जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल व इस आयोजन के प्रभारी जिला भाजपा के महामंत्री राजेन्द्र गोलछा ने पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व मोर्चा-प्रकोष्ठ के लोगों से उपरोक्त तीनों कार्यक्रमों में उपस्थित रहने का आग्रह किया है। इस दौरान विभाजन की विभीषिका झेलने वाले अनेक लोगों का अभिनन्दन व सम्मान किया जायेगा।

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment