6 हजार करोड़ की गड़बडी़ पकड़ने वाले आईपीएस को मिली जिले की कप्तानी

शेयर करें...

0 बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक बदले गए!

नेशन अलर्ट/9770656789

बिलासपुर. इंडियन टैक्नोमैक कंपनी के बहुचर्चित 6 हजार करोड़ के घोटाले की जांच कर चर्चा में आए आईपीएस संदीप धवल को जिले की कप्तानी मिल गई है. वह बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) बनाए गए हैं.

आईपीएस अधिकारी संदीप धवल की नियुक्ति को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है. आईपीएस धवल अब तक टीटी एंड आर में एआईजी का कामकाज संभाल रहे थे.

संदीप 2016 बैच के आईपीएस हैं. धवल को पहली बार किसी जिले की पुलिस टीम का कप्तान बनाया गया है. वह बिलासपुर के एसपी रहे विवेक चहल की जगह लेंगे.

आईपीएस विवेक चहल केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर नईदिल्ली जा रहे हैं. एसपी बिलासपुर के तौर पर चहल का कार्यकाल महज 5 माह का ही रहा. वह आसूचना ब्यूरो यानि कि आईबी के सहायक पुलिस आयुक्त बनाए गए हैं.

ज्ञात हो कि आईपीएस धवल जब एसपी साइबर क्राइम हुआ करते थे तब उन्हें केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से केंद्रीय गृहमंत्री पदक सम्मान से भी पुरस्कृत किया जा चुका है. करोड़ों की गड़बड़ी पकड़ने के मामले में उन्हें यह सम्मान मिला था.

(यह खबर टीम नेशन अलर्ट द्वारा संपादित नहीं की गई है. जैसी मिली वैसी प्रकाशित हुई है. अत: नेशन अलर्ट किसी भी तरह की गल्ती के लिए जिम्मेदार नहीं है.)

Comments (0)
Add Comment